अपराधदिल्लीराज्य

दिल्ली: डाबड़ी में युवक की हत्या, सड़ी-गली हालत में मिला शव

डाबड़ी इलाके में 35 साल के युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव मंगलवार देर रात कमरे में सड़ी गली अवस्था में मिला है। मृतक की शिनाख्त सचिन के रूप में हुई है। उसकी पत्नी कुछ दिन से लापता है। आशंका है कि पत्नी ने ही पति की हत्या की है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर सचिन के परिचितों और रिश्तेदारों की पहचान करने में जुटी है।

मंगलवार देर रात पुलिस को डाबड़ी इलाके में एक मकान के कमरे से बदबू आने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे के दरवाजे पर ताला लगा हुआ है और उसमें से बदबू आ रही है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गई। कमरे में एक युवक का शव सड़ी गली अवस्था में मिला।

पुलिस ने तुरंत क्राइम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने छानबीन कर मौके साक्ष्य हासिल किए। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मकान मालिक से पूछताछ में पता चला कि सचिन अपनी पत्नी काव्या के साथ कमरे को किराए पर लेकर रह रहा था।

कुछ दिन पहले लोगों ने उसकी पत्नी को दरवाजा पर ताला लगाकर जाते देखा था। पुलिस को आशंका है कि सचिन की हत्या में उसकी पत्नी शामिल है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button