दिल्लीराज्य

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में एक जुलाई से बढ़ेगी समस्या

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में एक जुलाई से मरीजों की समस्या बढ़ेगी। रोगी भत्ते की मांग को लेकर ऑपरेशन थियेटर तकनीकी सहित अन्य कर्मचारी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली सरकार के अस्पतालों में एक जुलाई से मरीजों की समस्या बढ़ेगी। रोगी भत्ते की मांग को लेकर ऑपरेशन थियेटर तकनीकी सहित अन्य कर्मचारी विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान कर्मचारियों ने अस्पताल के कामों में असहयोग करने का एलान किया है।

दिल्ली राज्य संयुक्त संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा कि कर्मचारी रोगी भत्ता देने की मांग को लेकर आंदोलन करने की तैयारी कर रहे हैं। शुरुआती दौर में काली पट्टी बांधकर काम करेंगे। उसके बाद भी मांग पूरी नहीं हुई तो प्रशासन को सहयोग नहीं किया जाएगा।

उनका कहना है कि कर्मचारियों को मिलने वाला रोगी भत्ता मार्च से ही बंद कर दिया गया है। जबकि अस्पताल प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि रोगी भत्ता किन कर्मचारियों को दिया जाना है। बावजूद इसके विभाग के तरफ से वेतन से यह भत्ता काटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इसके विरोध में दिल्ली के सभी अस्पतालों में एक जुलाई से चार जुलाई तक काली पट्टी बांध कर काम करेंगे। वहीं पांच जुलाई को एक बजे विरोध करेंगे। इसके बाद भी मांग नहीं मानी गई तो आठ से असहयोग आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button