दिल्लीराज्य

दिल्ली-NCR में झूमकर बरसे बादल, कई इलाकों में लगा जाम; अगले तीन दिन भारी बारिश का अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार सुबह बारिश देखने को मिली। बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई। दिल्ली में मौसम विभाग ने बुधवार से तीन दिन के लिए बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, बारिश के चलते दिल्ली में कई जगहों पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। अक्षरधाम मंदिर से सराय काले खां तक मार्ग पर जाम लग गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार दोपहर के बाद मौसम ने करवट बदली। बादल छाने के साथ ही बारिश से मौसम सुहाना हो गया। जहां एक ओर लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली तो वहीं कई इलाकों में जलभराव हो गया। बारिश रुकी तो जल्दबाजी में निकलने के चक्कर में सड़कों पर जाम लग गया। इससे नौकरी पेशा लोगों को खासी परेशानी हुई।

आईटीओ, डीएनडी, आश्रम और रिंग रोड पर भलस्वा के पास खासी दिक्कतें हुईं। शाम को कई इलाकों में बारिश का दौर चला, जोकि देर रात तक जारी रहा। मंगलवार को सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए रहे। दोपहर में सूरज और बादलों के बीच लुका-छिपी का खेल चला। इससे उमस बढ़ गई। शाम को कई इलाकों में बारिश का दौर चला, जोकि देर रात तक जारी रहा।

Related Articles

Back to top button