पंजाबराज्य

दोराहा में तीन हादसे, 20 वाहन आपस में भिड़े

पायल के डीएसपी निखिल गर्ग मौके पर पहुंचे और ट्रैफिक को चालू करवाया। डीएसपी गर्ग ने लोगों से अपील की है कि सुबह घर से तभी निकले जब बहुत जरूरी काम हो, गाड़ी को धीरे चलाएं, हेडलाइट और इंडिकेटर को चालू रखें। कोशिश करें कि धुंध कम होने के बाद ही घर से निकलें।

पंजाब के खन्ना में गुरुवार की सुबह दोराहा के पास नेशनल हाईवे पर घनी धुंध होने के कारण मात्र 150 गज में तीन हादसे हो गए। हादसे में करीब 20 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि इन हादसों में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। हादसों की वजह से पुल के ऊपर के ट्रैफिक को सर्विस लेन पर डायवर्ट करना पड़ा। ये हादसा अमृतसर-दिल्ली हाईवे पर हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार जीटी रोड पर गांव राजगढ़ के पास पुल के ऊपर कैंटर से पहला हादसा हुआ। यहां पर करीब पांच गाड़ियां टकरा गईं। जैसे ही पुलिस पहुंची और गाड़ियों को हटाना शुरू किया वैसे ही थोड़ी दूरी पर ही पांच और गाड़ियां टकरा गईं। इसी बीच कुछ दूरी पर एक और हादसा हो गया और कुछ गाड़ियां आपस में भिड़ गईं।

डीएसपी पायल निखिल गर्ग मौके पर पहुंचे और ट्रैफिक को चालू करवाया। डीएसपी गर्ग ने लोगों से अपील की है कि सुबह घर से तभी निकले जब बहुत जरूरी काम हो, गाड़ी को धीरे चलाएं, हेडलाइट और इंडिकेटर को चालू रखें। कोशिश करें कि धुंध कम होने के बाद ही घर से निकलें।

Related Articles

Back to top button