पंजाब

पंजाब: कमिश्नर दफ्तर में ड्यूटी पर तैनात सुपरिटेंडेंट पर जानलेवा हमला

रोपड़ के कमिश्नर दफ्तर में तैनात एक सुपरिटेंडेंट पर ड्यूटी के दौरान 2 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल सुपरिंटेंडेंट गुरशरण सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ सेक्टर 32 रेफर कर दिया।

गौरतलब है कि उक्त व्यक्ति खुद को बंगा का रहने वाले पत्रकार बता रहे थे, वह एक शिकायत के संबंध में जानकारी लेने आए थे और इसी दौरान कार्यालय का वीडियो बनाने लगे। इस संबंध में जब उन्होंने विरोध किया और पहचान पत्र मांगा तो उक्त लोगों ने सुपरिटेंडेंट पर तेजधार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घटना की जानकारी थानेदार पवन कुमार को दी गई। उन्होंने कहा कि गुरशरण सिंह के बयानों पर सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इनकी पहचान कुलविंदर सिंह सुरिंदर सिंह के रूप में हुई है

घायल ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि आरोपी सरकारी ड्यूटी मे बाधा डाल रहा था इस संबंधी शिकायत डीसी को दी गई। लेकिन आरोपी गाली गलौच पर उतर आए और टेबल पर रखी नुकीली चीज से उसके पेट पर वार कर दिया। इस संबंधी एसएचओ सिटी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दोलों ने कमिश्नर दफ्तर के सुपरिटेंडेंट पर हमला कर कर घायल कर दिया है। पुलिस ने घायल गुरशरण सिंह के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button