Uncategorized

पंजाब-कोर्ट परिसर में ससुर ने दामाद को गोली मारी

चंडीगढ़ कोर्ट के अंदर रिटायर एआईजी मालविंदर सिंह सिद्धू ने अपने आईआरएस दामाद को गोलियां से भून दिया। कोर्ट परिसर में हत्या के बाद हड़कंप मच गया।

चंडीगढ़ के जिला कोर्ट में अपने आईआरएस दमाद की हत्या करने वाले रिटायर एआईजी मालविंदर सिंह सिद्धू का नाम कई बार विवादों में रह चुका है। जानकारी के मुताबिक मालविंदर सिंह सिद्धू 09-05-1992 में पंजाब पुलिस में डीएसपी रैंक पर चयनित हुए थे। यहीं से वह प्रमोट होते-होते एआईजी मानवाधिकार पद तक पहुंच गए। एआईजी रैंक पर पहुंचने के बाद उनका नाम कई बार गंभीर आरोपों से घिरा रहा। उन्हें पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है। उनके ऊपर अवैध वसूली जैसे कई आरोप लग चुके हैं।

मालविंदर सिंह सिद्धू की बेटी और आईआरएस दामाद के बीच तलाक का मामला चल रहा है। इसी मामले में शनिवार को जिला कोर्ट में सुनवाई हो रही थी। जिला कोर्ट में मालविंदर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। दोनों पक्षों में बातचीत हो रही थी लेकिन, किसी बात पर सहमति नहीं बन रही थी। इसी मालविंदर उठे और दामाद से कहा कि वॉशरूम का रास्ता बता दो। इस बहाने से वह दामाद को बाहर लेकर आए और पिस्टल निकाल कर गोलियां चला दीं। वहां मौजूद वकीलों ने मालविंदर को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आईआरएस दामाद हरप्रीत की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button