पंजाबराज्य

पंजाब :थार में लगे थे काले शीशे,गैंगस्टर्स होने के शक में पुलिस ने की फायरिंग

पंजाब के नवांशहर में पुलिस की गाड़ी को काले शीशे लगी थार ने टक्कर मार दी। पुलिस को शक हुआ कि गाड़ी में गैंगस्टर्स हैं। पुलिस ने फायरिंग कर गाड़ी को रुकवाया। इसके बाद कार के शीशे तोड़े गए तो अंदर का नजारा देख पुलिस भी हैरान हो गई। दरअसल कार में नाबालिग जोड़ा बैठा था जो काफी घबराया हुआ था। 

दरअसल बहराम पुलिस को एक सूचना मिली थी कि बहराम थाने के तहत आते मेहली (फगवाड़ा बाईपास) के पास एक थार खड़ी है, जिसके शीशे काले हैं। पुलिस की टीम सूचना के बाद थार की चेकिंग करने पहुंची। पुलिस टीम ने थार में बैठे व्यक्ति को कार खोलने को कहा, लेकिन कार चालक ने कार खोलने के बजाय पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद पुलिस मुलाजिम ने थार के टायर में गोली मारकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने बावजूद इसके कार भगा ली। कुछ दूरी पर पुलिस नाके को तोड़ने की भी कोशिश की। वहां पर भी पुलिस ने दोबारा फायर किया और किसी तरह से थार को रोक लिया। 

काफी देर तक थार में से कोई भी बाहर नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने थार का शीशा तोड़ा व गाड़ी को खोला। गाड़ी खुलने के बाद पाया कि उसमें एक युवक व युवती बैठे हैं जो बहुत घबराए हुए थे। एसएचओ इंस्पेक्टर राधे किशन ने बताया कि थार में बैठे लड़का-लड़की नाबालिग हैं व पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button