पंजाबराज्य

पंजाब : फगवाड़ा के समाजसेवी परिवार की बहू की आस्ट्रेलिया में मौत

रीमा सोंधी अपने पति संजीव सोंधी के साथ आस्ट्रेलिया अपने मायके परिवार में गई थी। इसी दौरान फिलिप द्वीप के पास वे समुद्र में डूब गईं। उनके साथ उनके तीन रिश्तेदारों की डूबने से मौत हो गई। हादसे में रीमा के पति संजीव बाल-बाल बच गए। बहू की मौत के बाद से फगवाड़ा के सोंधी परिवार में मातम पसर गया है।

फगवाड़ा के समाजसेवी सोंधी परिवार की बहू की आस्ट्रेलिया में डूबने से मौत हो गई है। परिजनों के मुताबिक रीमा सोंधी आस्ट्रेलिया में घूमने गई थी। जहां फिलिप द्वीप के समुद्र में डूबने से उनकी मौत हो गई। 

दीपक सोंधी ने बताया कि उनकी भाई संजीव सोंधी और भाभी रीमा सोंधी के साथ कुछ दिन पहले फगवाड़ा से आस्ट्रेलिया अपने परिजनों से मिलने गई थी। आज उनको सूचना मिली कि रीमा सोंधी की पानी में डूबने से मौत हो गई है। हादसे में रीमा सोंधी के साथ उनके मायके के दो रिश्तेदारों की भी मौत हो गई है, जबकि एक अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। 

हादसे के बाद सोंधी परिवार गहरे सदमे में है। जब हादसा हुआ तब संजीव सोंधी भी पत्नी के साथ मौजूद था लेकिन वह पानी में डूबने से बाल-बाल बच गया। दीपक सोंधी ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके परिवार के साथ ऐसी त्रासदी होगी। रीमा सोंधी के शव को आस्ट्रेलिया से फगवाड़ा लाकर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button