पंजाबराज्य

पंजाब: फिल्लौर पुलिस ने हाईटेक नाके पर पकड़ी साढ़े 19 लाख की नकदी

फिल्लौर पुलिस ने हाईटेक नाके पर कार सवारों से भारी नकदी बरामद की। जब कार सवारों से पूछताछ की गई तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके।

जालंधर में फिल्लौर पुलिस ने हाईटेक नाके पर रोकी गई एक कार से भारी मात्रा में नकदी बरामद की है। यह रकम साढ़े 19 लाख से अधिक की बताई जा रही है। थाना फिल्लौर के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि देर रात करीब 11 बजे पुलिस ने हाईटेक नाका पर एक सफेद वैगनर (पीबी 05 एआर 0472) कार को रोककर चेकिंग की। चेकिंग के दौरान इसमें एक किट बैग मिला।

पुलिस ने बताया कि जब उस किट बैग को खोला गया तो उसमें से 19,50,455 रुपये बरामद हुए। थाना प्रभारी ने कहा कि कार चालक ने अपना नाम अमित कुमार पुत्र जैलाश चंद निवासी फिरोजपुर कैंट और साथी अनिल कुमार पुत्र लक्ष्मण दास निवासी फिरोजपुर कैंट और दीपक कोहली पुत्र लक्ष्मण दास निवासी फिरोजपुर कैंट बताया। जब पुलिस ने उनसे भारी नकदी होने के बारे में व्यक्तियों से पूछताछ की तो मौके पर व्यक्ति कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके।

इसके बाद थाना प्रभारी ने इस घटना की जानकारी आयकर अधिकारी टीपी सिंह को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आयकर अधिकारी टीपी सिंह ने उन्हें पैसों को अपने कब्जे में लेने और साथ ही आयकर कार्यालय के एक अधिकारी को जल्द उनके पास भेजने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने कैश को कब्जे में ले लिया और कार सवारों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है कि नकदी कहां से लेकर आए हैं।

Related Articles

Back to top button