पंजाबराज्य

पंजाब में बच्चों से भरी स्कूल बस के साथ बड़ा हादसा

अजनाला के गांव पंगा के पास स्कूल बस व मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक महिला, युवक व 3 साल की बच्ची शामिल है व 2 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

मृतक परिवार के लड़के यूसुफ ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी मंगनी हुई थी। उसका भाई, मां, भाभी व भतीजा भतीजी बाइक से उसके ससुराल सावन का त्यौहार देने जा रहे थे। गांव पंगा के समीप स्कूल बस ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके भाई, मां, 3 साल की भतीजी की मौत हो गई, जबकि भाभी व 2 साल का भतीजा घायल हैं।

दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के दौरान बस में स्कूल के बच्चे भी थे, जिन्हें सुरक्षित उतार लिया गया। इसके बाद स्कूल बस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा 3 को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि घायल एक महिला व उसके बच्चे को दाखिल कर लिया गया। इस मामले में थाना प्रभारी लखविंदर सिंह ने बताया कि श्री गुरु अंगद देव स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने के लिए जा रही थी। इस दौरान उसने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक, उसकी मां व 3 महीने की बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button