राज्यहरियाणा

पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए रोका तो चालक ने किया कार चढ़ाने का प्रयास

एसआई राम अवतार ने बताया कि अगर मुकेश गोली न चलाता तो चालक अपनी कार से उन्हें टक्कर मार देता। इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी, लेकिन कार का कहीं कोई पता नहीं चल सका।

बहादुरगढ़ में दिल्ली-रोहतक रोड पर सांखोल गांव के पास मंगलवार की रात पुलिसकर्मियों ने एक कार को चेकिंग के लिए रोका तो चालक ने पुलिसकर्मियों पर कर चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने के लिए फायर भी किया, लेकिन कर चालक फरार हो गए। घटना बेरी के सीआईए स्टॉफ के साथ हुई। सेक्टर 6 थाना पुलिस ने घटना को लेकर एफआईआर दर्ज की है। अभी आरोपियों का सुराग नहीं है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 

दरअसल, सीआइए स्टाफ बेरी में तैनात एसआई रामअवतार मंगलवार रात को करीब साढ़े नौ बजे एएसआई मुकेश, एचसी जोगिंद्र, एचसी अमित, इएचसी मदनपाल और चालक एसपीओ सुरेश के साथ एक मुकदमे में फरार चल रहे आरोपियो की तलाश में रोहतक-दिल्ली रोड पर बहादुरगढ़ के गांव सांखोल के पास मौजूद थे। सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की टेंपरेरी नंबर की कार में संदिग्ध किस्म का आदमी है और वह रोहतक से बहादुरगढ़ की तरफ आ रहा है।

सूचना पर नाकाबंदी कर दी थी और रोहतक से आने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई। उसी दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार रोहतक की तरफ से आई और उसे जांच के लिए रुकवा लिया। चालक ने पूछा कि क्या बात है तो हमने बताया कि पुलिस स्टाफ है। जांच कर रहे हैं। इस पर चालक ने अपनी कार को अचानक तेज गति से चला दिया और वह साथ खड़े एएसआई मुकेश व इएचसी मदनपाल पर जान से मारने की नीयत से टक्कर मारने की कोशिश में था।

इसी दौरान एएसआई मुकेश ने आत्मरक्षा में गोली चला दी। गोली से बचने के लिए चालक एक तरफ करके कार को लेकर फरार हो गया। एसआई राम अवतार ने बताया कि अगर मुकेश गोली न चलाता तो चालक अपनी कार से उन्हें टक्कर मार देता। इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी, लेकिन कार का कहीं कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद सेक्टर- 6 थाना पुलिस ने राम अवतार की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है।

Related Articles

Back to top button