झारखंडराज्य

प्रधानमंत्री की सुरक्षा करेंगे ये 7 तेज तर्रार एसपी, झारखंड सरकार ने दी जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री के 15 सितंबर को शहर दौरे को लेकर बुधवार देर रात एसपीजी टीम (स्पेशल प्रोटेक्शन) के साथ एसएसपी कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी को लेकर विशेष बैठक की गई जिसमें झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी बैठक में शामिल हुए।

बैठक में ये दिग्गज अधिकारी रहेंगे मौजूद

बैठक में राज्य के वरीय पुलिस अधिकारी संजय लाठकर, आइजी अखिलेश कुमार झा, कोल्हान डीआइजी, जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। शहर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर झारखंड के सात आइपीएस की प्रतिनियुक्ति की गई है।

बैठक के बाद सभी अधिकारियों ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है। अधिकारियों की शहर में जगह-जगह तैनाती कर दी गई है। इस बैठक में जिले के सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी मौजूद थे। अधिकारियों को सुरक्षा में किसी भी तरह के कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए।

इन शहर के एसपी के पास सुरक्षा की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री के आगमन के दो दिन पहले से झारखंड के वरीय पुलिस अधिकारी निगरानी में रहेंगे।साथ ही 1500 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती पूरे शहर में होगी। सोनारी एयरपोर्ट से लेकर बिष्टुपुर और टाटानगर स्टेशन से सटे क्षेत्र में कोल्हान प्रमंडल के चाईबासा, सरायकेला-खरसावां और जमशेदपुर के एसपी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

Related Articles

Back to top button