पंजाबराज्य

बठिंडा में गद्दा फैक्टरी में लगी भीषण आग, तीन मजदूर जिंदा जले

बठिंडा के डबवाली रोड पर गांव गहिरी बुट्टर में गद्दा फैक्टरी हेरिटेज इडस्ट्रीज में रात करीब 10 बजे भीषण आग लग गई। आग में तीन मजदूरों की जिंदा जलने से मौत गई। आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें दूर से दिखाई दे रही थी। आग की सूचना पाकर बठिंडा फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन आग तेजी से फैल रही थी और फैक्टरी का शैड गिर गया था।

हालात बेकाबू होते देख बठिंडा के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और श्री गुरु गोविंद सिंह रिफाइनरी और हरियाणा के डबवाली से फायर टेंडर बुलाए गए। बड़ी संख्या में विभिन्न पुलिस स्टेशनों की पुलिस भी माैके पर तैनात की गई।

फैक्टरी में काम करने वाले बलकार सिंह ने बताया कि वह पांच लोग स्लैब लगा रहे थे। इसी दौरान आग लग गई। वह तो अपने साथी के साथ भाग कर फैक्टरी से बाहर आ गया लेकिन उसके तीन साथी लखवीर सिंह, निंदर सिंह और विजय सिंह फंस गए।

मौके पर पहुंचे एडीसी नरिंदर सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन ने आग पर काबू पाने के लिए बठिंडा के साथ-साथ अन्य जिलों से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई है। जांच की जा रही है कि आग कैसे लगी।

Related Articles

Back to top button