उत्तरप्रदेश

बदायूं की युवती से दुष्कर्म: शादी का झांसा देकर ले गया था युवक, फिर की हैवानियत

बदायूं के इस्लामनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को संभल जिले के बहजोई ले जाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद युवती की हालत बिगड़ गई। उसे चंदौसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भाई ढूंढते हुए उसे चंदौसी पहुंचा। पीड़ित को चंदौसी कोतवाली ले गया लेकिन वहां की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब उसका भाई युवती को लेकर इस्लामनगर थाने आया और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी नरेंद्र चौधरी निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता है। वह लोन देने के बाद उसकी किस्तें लेने आता था, जिससे उसकी आरोपी से बातचीत होने लगी थी। वह उसको शादी करने के उद्देश्य से बहजोई ले गया था। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे अनुमान नहीं था कि आरोपी उसके साथ ऐसी हरकत करेगा। दुष्कर्म करने के बाद वह उसे चंदौसी में छोड़कर भाग गया।

रक्तस्राव होने से युवती की बिगड़ी हालत
युवती का भाई उसे ढूंढते हुए चंदौसी पहुंच गया लेकिन तब तक उसकी हालत काफी खराब हो चुकी थी। उसके रक्तस्राव हो रहा था। इससे भाई ने उसे चंदौसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार होने पर वह उसको चंदौसी कोतवाली ले गए, जहां उन्होंने पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके बाद पीड़िता का भाई उसे लेकर इस्लामनगर थाने आया। पुलिस ने उसकी तहरीर पर बृहस्पतिवार देर रात एफआईआर दर्ज कर ली। इस संबंध में इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button