उत्तरप्रदेशराज्य

बरेली में तीन CO के कार्यक्षेत्र बदले: 45 दरोगा और 19 इंस्पेक्टरों का तबादला

बरेली में पुलिस विभाग में एसएसपी अनुराग आर्य ने 10 दिन के भीतर दूसरी बार बड़ा बदलाव किया है। एसएसपी ने सोमवार को तीन सीओ के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। जिले को मिले दो सीओ को भी चार्ज दिया गया है। वहीं 19 इंस्पेक्टर समेत 45 सब इंस्पेक्टर का तबादला किया गया है। पीलीभीत बाइपास गोलीकांड में निलंबित किए गए इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह को भी बहाल कर दिया गया है।

एसएसपी ने सीओ तृतीय, फरीदपुर और मीरगंज बदले
शासन ने देवेंद्र कुमार (आईपीएस) की हाल ही में बरेली में तैनाती की थी। उनको सीओ तृतीय और सीओ लाइन का चार्ज दिया गया है। दूसरे जिले से आए आशुतोष शिवम को सीओ फरीदपुर बनाया गया है। इसके अलावा गौरव सिंह को सीओ फरीदपुर से सीओ मीरगंज, नरेश सिंह को सीओ मीरगंज से सीओ ट्रैफिक, प्रियतोष त्रिपाठी को सीओ निर्वाचन/यातायात/वीआईपी सेल का चार्ज दिया गया है।

दरोगा और इंस्पेक्टरों का तबादला
एक सितंबर को 26 इंस्पेक्टरों के तबादलों के बाद सोमवार को एसएसपी ने 19 इंस्पेक्टर समेत 45 सब इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया है। रिजर्व पुलिस लाइन से 10 इंस्पेक्टर को अलग-अलग प्रकोष्ठों में तैनाती दी गई है। साथ ही अलग- अलग थानों के पांच इंस्पेक्टर क्राइम का भी कार्यक्षेत्र बदला गया है। थानों और पुलिस चौकियों के 26 सब इंस्पेक्टर को भी दूसरी जगह तैनाती दी गई है।

इनका हुआ तबादला
विनोद कुमार त्यागी बिशारतगंज से कैंट, सिंह फतेहगंज पश्चिमी से इज्जतनगर, यशपाल सिंह इज्जतनगर से भोजीपुरा भेजे गए हैं। जयपाल सिंह सीओ बहेड़ी कार्यालय से इंस्पेक्टर क्राइम भमोरा, राजकुमार तिवारी पुलिस लाइन से प्रभारी रिट सेल, धर्मेंद्र सिंह एसपी साउथ कार्यालय से इंस्पेक्टर क्राइम प्रेमनगर, सतीश कुमार राय पुलिस लाइन से मॉनीटरिंग सेल, ऋषिपाल सिंह, रविंद्र कुमार, जगनारायण पांडेय, दीप चंद्र, लव सिरोही, जय शंकर सिंह, मनोज कुमार पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच जांच शाखा भेजे गए हैं। गिरीश प्रसाद पुलिस लाइन से डीसीआरबी सिंगल विंडो, चेतराम वर्मा मानवाधिकार सेल के साथ विशेष जांच प्रकोष्ठ में भी सेवा देंगे। राजबली को पुलिस लाइन से प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ और छवि सिंह को सीओ तृतीय कार्यालय से महिला हेल्प डेस्क, परामर्श केंद्र, महिला एवं बाल सुरक्षा प्रकोष्ठ भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button