मध्यप्रदेशराज्य

बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहडोल जिले में शासकीय कार्य से पैदल जा रहे पुलिसकर्मी के साथ एक युवक ने बीच बाजार में मारपीट की। पुलिसकर्मी वर्दी में था, तभी बाइक सवार युवक ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया और फिर भरे बाजार में उसके साथ जमकर मारपीट की। यह देखकर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई, उसी वक्त डायल हंड्रेड पुलिस मौके पर पहुंची और बीच-बचाव किया। हालांकि, मौका मिलने ही आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे बीती रात गिरफ्तार कर लिया।

घटना जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के एसडीओपी कार्यालय के सामने की है। बताया गया कि ब्यौहारी थाने में पदस्थ आरक्षक पंकज मेहरा थाने से शासकीय डाक लेकर एसडीओपी दफ्तर पैदल जा रहा था। आरक्षक जैसे ही एसडीओपी कार्यालय के सामने पहुंचा तो वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवक पुष्पराज सिंह चौहान ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। आरक्षक ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने अपनी बाइक रोकी और आरक्षक से हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पुष्पराज सिंह ने पुलिस आरक्षक के साथ भरे बाजार में जमकर मारपीट की। घटना देख लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इस दौरान थाने की ओर आ रही पुलिस की डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और बीच-बचाव किया। इस बीच आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद आरक्षक थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को तलाश कर उसे बीती रात गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया कि आरोपी बाइक सवार युवक के खिलाफ आरक्षक की शिकायत पर गाली-गलौज, मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया।

Related Articles

Back to top button