राज्यहरियाणा

बैंक डकैती मामला : पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद में सेवानिवृत क्लर्क के घर दी दबिश

पंजाब के तरनतारन जिले के झबाल थाना क्षेत्र के एक बैंक में हथियार के बल पर डकैती हुई थी। मामले में पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद में एक सेवानिवृत क्लर्क के घर पर दबिश दी। पुलिस ने छानबीन की और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।

फतेहाबाद में पंजाब के तरनतारण पुलिस ने सोमवार सुबह लघुसचिवालय की रिहायशी कॉलोनी में एक सेवानिवृत क्लर्क के घर पर दबिश दी। पंजाब पुलिस को सूचना थी कि बैंक में हुई डकैती मामले में आरोपी यहां पर छिपा हुआ है। टीम यहां पर इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह के नेतृत्व में पहुंची और छानबीन की और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। लेकिन टीम को यहां पर कुछ भी नहीं मिला। अजमेर सिंह हाल ही में 29 फरवरी को ही डीसी कार्यालय में लिपिक पद से सेवानिवृत हुए है।

मामले के मुताबिक 29 फरवरी को ही पंजाब के तरनतारन जिले के झबाल थाना क्षेत्र के एक बैंक में हथियार के बल पर डकैती हुई थी। इस डकैती में 8 लाख रुपये की लूट हुई। इसको लेकर झबाल थाना में मामला भी दर्ज है। बताया जा रहा है कि मामले में तरनतारन निवासी एक आरोपी का नाम सामने आ रहा है। आरोपी सेवानिवृत क्लर्क की दूर की रिश्तेदारी में है।

क्लर्क द्वारा पार्टी कार्यक्रम को लेकर निमंत्रण पत्र भेजे जा रहा है। पंजाब पुलिस को लोकेशन मिली थी कि आरोपी यहां सरकारी क्वार्टर में छिपा हुआ है। इसी को लेकर पंजाब पुलिस ने सुबह दबिश दी। लेकिन पुलिस को छानबीन के दौरान यहां पर कुछ नहीं मिला और वह वापस लौट गई। हालांकि पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान हडक़ंप की स्थिति रही।

Related Articles

Back to top button