मनोरंजन

‘बैड न्यूज’ की शानदार ओपनिंग देख गदगद हुए विक्की कौशल, फैंस को कहा- शुक्रिया

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की बहुप्रतीक्षित ड्रामा ‘बैड न्यूज’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘बैड न्यूज’ को हर तरफ से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, विक्की कौशल ने एक वीडियो जारी किया और फैंस को प्यार के लिए धन्यवाद दिया। विक्की की इस वीडियो पर प्रशंसकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के अलग-अलग सीन हैं। विक्की ने वीडियो साझा कर लिखा, “इस तरह के प्यार के लिए, ‘हम कहना चाहेंगे ‘शुक्रिया मेहरबानी करम’। अभी अपने टिकट बुक करें! बैड न्यूज आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है।”

हाल ही में, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, साथ ही अपनी समीक्षा भी दी। स्टेट कास्ट और खासकर विक्की कौशल की तारीफ करते हुए, कैटरीना ने लिखा, “और यह यहां है….विक्की यह बहुत मजेदार था, पंजाबी लड़कों के साथ ब्रोमांस को एक नया अर्थ मिलता है। अच्छी टाइमिंग और केमिस्ट्री से विक्की आप हमेशा अपने अभिनय और स्क्रीन पर किए गए कॉमेडी से मुझे हैरान करते हैं। एमी विर्क हर सीन में आपसे प्यार किया।तृप्ति आपको बस देखती ही रह गई। पूरी टीम को बधाई।”

‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में इन तीनों मुख्य कलाकारों के अलावा नेहा धूपिया, करण औजला और अनन्या पांडे का शानदार कैमियो भी है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस, लियो मीडिया कलेक्टिव और अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा किया गया है।

‘बैड न्यूज’ की कहानी कुछ ऐसी है, सलोनी प्रेग्नेंट है और जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली है। अब मामला यह है कि उसके दोनों बच्चों के अलग-अलग पिता हैं। अब फिल्म की कहानी में दोनों पिता यानी अखिल और गुरबीर के बीच सलोनी का प्यार जीतने और बच्चे के लिए होड़ मचती है।

Related Articles

Back to top button