उत्तरप्रदेशराज्य

ब्रजेश पाठक का कांग्रेस पर तंज

प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कांग्रेस के युवराज पर हमला बोला। कहा कांग्रेस को हमेशा गरीबों से नफरत रही है। पार्टी ने कभी गरीब को गरीब नहीं समझा। मदद करने के बजाए मजाक उड़ाया। कांग्रेस के शासनकाल में योजना आयोग ने आंकड़े जारी कर बताया था कि करीब 27 रुपये रोज पाने वाला गरीब नहीं है। वह व्यक्ति जीवन व्यतीत कर सकता है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस ने कभी आटा, दाल और चावल तक का भाव नहीं बताया। मुझे याद है इन्हीं युवराज के शासनकाल में योजना आयोग ने आंकड़े जारी कर बताया था कि करीब 27 रुपये प्रतिदिन की आय पर जीवन व्यतीत करने वाला व्यक्ति गरीब नहीं है। इस तरह से तो ये गरीबी हटाया करते थे। गरीबी को मानसिक बीमारी कह कर गरीबों का उपहास उड़ाया करते थे।

डिप्टी सीएम कहा कि कांग्रेस की नजर हमेशा कुर्सी पर रहती है। कांग्रेस एक खानदान की चारों पीढ़ियां सिर्फ गरीबी की बात करती रहीं है। वे गरीबों के हित में अब तक कुछ नहीं कर सकी हैं। देश की जनता कांग्रेस को नकार चुकी है। कांग्रेस नेता गरीबों की आंखों में धूल झोंककर उनसे वोट मांगते हैं। मतलब निकल जाने के बाद जनता के बीच कांग्रेसी जाने से परहेज करते हैं।
 

Related Articles

Back to top button