मनोरंजन

भारत में धूम मचाने को तैयार ‘तौबा तौबा’ सिंगर करण औजला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह टूर भारत में मनोरंजन इंडस्ट्री पर बड़ा प्रभाव डालने वाला है। यू.के, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में उनके शो की टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं, इसलिए भारत में होने वाला यह कॉन्सर्ट पंजाबी कलाकार द्वारा सबसे बड़े लाइव कार्यक्रमों में से एक होने की उम्मीद है।

पंजाबी गायक करण औजला विक्की कौशल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के अपने हालिया बॉलीवुड गाने ‘तौबा तौबा’ की सफलता से काफी खुश हैं। यह गाना पूरे इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। करण औजला ने अपने पहले भारत दौरे की घोषणा करके अपने भारतीय प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जिसका नाम है ‘इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर’। बता दें कि खबरों के मुताबिक उन्होंने इस दौरे के लिए दो मिलियन अमेरिकी डॉलर की चौंका देने वाली फीस तय की है।

विदेश में पहले ही बिक गई शो की टिकटें
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह टूर भारत में मनोरंजन इंडस्ट्री पर बड़ा प्रभाव डालने वाला है। यू.के, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में उनके शो की टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं, इसलिए भारत में होने वाला यह कॉन्सर्ट पंजाबी कलाकार द्वारा सबसे बड़े लाइव कार्यक्रमों में से एक होने की उम्मीद है, जिसमें 70,000 से ज्यादा लोग शामिल होंगे।

भारत में टिकटें हुईं महंगी
लाइव नेशन के सहयोग से टीम इनोवेशन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित यह दौरा 7 दिसंबर, 2024 को चंडीगढ़ में शुरू होगा। यह 13 दिसंबर को बेंगलुरु, 15 दिसंबर को नई दिल्ली और 21 दिसंबर, 2024 को मुंबई में समाप्त होगा। खबरों की मानें तो सिंगर के शो की टिकटों ने अभी से आसमान छू लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की एक टिकट की कीमत एक लाख रुपये तक पहुंच गई है। यही नहीं, खबर है कि शो के सभी टिकट बिक चुके हैं।

भारत में शो करने के लिए उत्साहित हैं करण औजला
टूर के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, करण औजला ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह टूर मेरे करियर में काफी महत्वपूर्ण है, जो पंजाब के एक छोटे से गांव से वैश्विक मंच तक की मेरी यात्रा को मेरे फैंस तक पहुंचाएगी। भारत का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, और मैं इट वाज ऑल ए ड्रीम टूर को अपने घर लाने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस सपने को संभव बनाने के लिए अपने प्रशंसकों का आभारी हूं। हम एक साथ जश्न मनाएंगे और नया इतिहास बनाएंगे।”

Related Articles

Back to top button