महाराष्ट्रराज्य

मुंबई: एसयूवी की चपेट में आने से रिक्शा चालक की मौत मामले में दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के मुंबई में 12 अगस्त को एक तेज रफ्तार एसयूवी ने 36 वर्षीय रिक्शा चालक को कुचल दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। इस मामले में वर्सोवा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान गणेश यादव के तौर पर की गई है, जो वर्सोवा बीच के पास सो रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी ने उसे कुचल दिया। 34 वर्षीय आरोपी निखिल जावले और उसके दोस्त शुबम डोंगरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पांच दिनों की पुलिस हिरासत में रहेगा आरोपी
पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी को अंधेरी में स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया और आगे की जांच के लिए उन्हें पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उनके खून के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं, जिससे यह पता लगाया जाएगा कि कहीं दोनों आरोपी शराब पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहा था।

वर्सोवा बीच के पास आराम कर रहा था रिक्शा चालक
यह घटना तक घटी जब रिक्शा चालक गणेश यादव अपने मित्र बबलू श्रीवास्तव के सात वर्सोवा बीच के पास आराम कर रहा था। सिर और चोट पर अचानक चोट लगने पर बबलू की नींद खुल गई, उसने देखा कि एक एसयूवी कार ने उसके दोस्त को कुचल दिया। मुंबई में इन दिनों हिट एंड रन मामलों में तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है।

मुंबई में हिट एंड रन मामलों में तेजी से वृद्धि
इससे पहले सात जुलाई को एक बीएमडब्यू ने बाइक सवार महिला को टक्कर मार दी और पीड़िता को 100 मीटर से अधिक दूर तक घसीटकर ले गई। इस घटना के 58 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। अदालत ने आरोपी को 16 जुलाई को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 10 अगस्त को फॉरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया कि घटना के दौरान आरोपी शराब के नशे में नहीं था। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना वाले दिन आरोपी को मुंबई के बार से निकलते हुए देखा गया था।

Related Articles

Back to top button