उत्तरप्रदेशराज्य

यूपी: आज हरियाणा के चुनावी मैदान में उतरेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी यहां पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी यहां पर नरवाना विधानसभा, राय विधानसभा और असंध विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है और योगी इस मुकाबले को जीतने के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

सीएम योगी का कार्यक्रम
बता दें कि सीएम योगी भाजपा के स्टार प्रचारक माने जाते है। अब हरियाणा चुनाव में भी उनकी एंट्री होने वाली है। वह आज सुबह 11ः45 बजे हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर सवा एक बजे राय विधानसभा क्षेत्र के राधा कृष्ण मंदिर जखोली में सीएम योगी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे सीएम योगी असंध विधानसभा क्षेत्र स्थित न्यू अनाज मंडी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के सीएम कानून-व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला करेंगे। दूसरे राज्यों के चुनाव के दौरान भी सीएम योगी की भूमिका हद महत्वपूर्ण होती है। वह पूरे जोश के साथ जनसभा को संबोधित करते है और अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते है।

सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हरियाणा दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है। उनकी सुरक्षा के मद्देनजर भी तैयारियां की गई है। सीएम की जनसभा के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुशासन के बल पर निवेश का सबसे आकर्षक गंतव्य बना उत्तर प्रदेश, देश का सबसे बड़ा मोबाइल फोन विनिर्माता राज्य है। दरअसल, सीएम योगी शनिवार को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के दीक्षा भवन में सैमसंग इनोवेशन कैंपस द्वारा आयोजित प्रमाणपत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button