उत्तरप्रदेशराज्य

यूपी में 8 पुलिस कप्तानों समेत 15 आईपीएस किए गए इधर से उधर

उत्तर प्रदेश में 8 जिलों के पुलिस कप्तानों समेत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 15 वरिष्ठ अधिकारियों का मंगलवार देर शाम तबादला कर दिया गया। अधिकृत सूत्रों ने बताया कि सोनभद्र, उन्नाव, झांसी, औरैया, महोबा, शाहजहांपुर, रायबरेली और संभल के पुलिस प्रमुख बदले गये हैं।

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस को शाहजहांपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद के सेनानायक सुधा सिंह अब झांसी की नयी एसएसपी होंगी। सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह को रायबरेली का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है वहीं उन्नाव के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना को पुलिस उपायुक्त के पद पर प्रयागराज भेजा गया है। औरैया की पुलिस अधीक्षक चारु निगम का ट्रांसफर 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद के सेनानायक के पद पर किया गया है। महोबा के पुलिस अधीक्षक अर्पणा गुप्ता का तबादला पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट के तौर पर किया गया है।

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना का तबादला सोनभद्र के पुलिस प्रमुख के तौर पर किया गया है जबकि पुलिस उपायुक्त प्रयागराज दीपक भूकर को उन्नाव का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। रायबरेली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल का तबादला पुलिस उपायुक्त आगरा के पद पर किया गया है जबकि अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोरखपुर कृष्ण कुमार का तबादला पुलिस अधीक्षक संभल के तौर पर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक संभल कुलदीप सिंह गुनावत को प्रयागराज का पुलिस उपायुक्त बनाया गया है वहीं लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात अभिजीत आर शंकर को औरैया का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अलीगढ पलाश बंसल को महोबा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अभिनव त्यागी को अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोरखपुर के पद पर भेजा गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक अलीगढ अमृत जैन को प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अलीगढ़ बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button