Uncategorized

राजस्थान में कलयुगी पिता ने आठ लाख में नाबालिग बेटियों को बेचा, हुआ अरेस्ट

जयपुर: राजस्थान के बारां जिले के एक पिता ने विवाह के लिए 8 लाख रुपए लेकर अपनी दो नाबालिग बेटियों को बेच डाला. मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने नाबालिग बेटियों के पिता फूलबड़ोद निवासी बद्रीलाल को अरेस्ट कर लिया है. मामला छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बारां पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने जानकारी दी है कि 22 दिसंबर को छिपाबड़ोद थाने पर एक नाबालिग लड़की ने केस दर्ज कराया कि उसके पिता ने पैसे लेकर उसकी व छोटी बहन का विवाह करा दिया है.

13 नवंबर को उनके घर फूलबड़ोद के रहने वाले बद्री मीणा और वमानपुरा के रहने वाले सुरेश नाम का शख्स मारुति वैन लेकर आए. वैन में दोनों बहनों को बैठा कर अपने साथ ले गए. बद्री निरंतर लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा जबकि सुरेश उसकी छोटी बहन को अपने घर ले जाकर कैद कर लिया. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और छानबीन शुरू कर दी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मीना ने तुरंत CO छबड़ा पूजा नागर के सुपरविजन एवं थानाधिकारी छिपाबड़ोद रविंद्रसिंह की अगुवाई में एक विशेष टीम गठित की. टीम ने तत्काल कार्रवाई कर अपह्रत नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोपी बद्री मीणा और नाबालिग के पिता बद्रीलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही सुरेश मीणा और अन्य आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. 

Related Articles

Back to top button