राज्यहरियाणा

राज्यसभा चुनाव से कांग्रेस का भागना भाजपा के साथ हुई भूपेंद्र हुड्डा की डील को उजागर करता है

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद के बेटे दीपेंद्र को लोकसभा का चुनाव जितवाने के लिए राज्यसभा की सीट भाजपा को गिफ्ट दे दी थी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस की सांठगांठ जगजाहिर हो गई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का सबसे बड़ा दल कांग्रेस आज राज्यसभा चुनाव का मैदान छोड़कर भाग रहा है, जो कि भूपेंद्र हुड्डा द्वारा रोहतक लोकसभा के बदले भाजपा को राज्यसभा की सीट देने की डील को उजागर करता है।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रविवार को भिवानी और रोहतक में पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि राज्यसभा चुनाव में कोई सामाजिक उम्मीदवार चुनाव लड़े ताकि विपक्ष की एकजुटता से हम अल्पमत में आई भाजपा सरकार को करारा जवाब दें सकें।

इससे पहले जेजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में जेजेपी राष्ट्रीय डॉ अजय सिंह चौटाला ने अगले 100 दिनों को अहम बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी और संगठन मजबूती के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जेजेपी कार्यकर्ता बदलाव का संकल्प लेकर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत रंग लाएगी और हम सब मिलकर निश्चित रूप से प्रदेश में बदलाव लेकर आएंगे। दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनसंपर्क अभियान को बढ़ाए।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता भाजपा व कांग्रेस की गलत नीतियों को उजागर करते हुए उनकी पोल खोले तथा जेजेपी द्वारा करवाए गए विकास कार्यों और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोधियों के दुष्प्रचार का मजबूती के साथ जवाब देने का समय आ गया है और कार्यकर्ता दिन-रात एक करते हुए संगठन मजबूती के लिए काम करें।

Related Articles

Back to top button