राज्यहरियाणा

रामनिवास सुरजाखेड़ा के ज्वॉइनिंग कार्यक्रम में हुआ बदलाव

नरवाना के पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने दिल्ली में मुख्यमंत्री नायब सैनी व पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। वह कल कुरुक्षेत्र में दोपहर बाद बीजेपी पार्टी जॉइन करेंगे। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, मुख्यमंत्री नायब सैनी, हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहनलाल बडोली की अगुवाई में शामिल होंगे। कल उकलाना से अनूप धानक, बरवाला से जोगी राम सिहाग भी ज्वॉइन कर सकते है।

CM की आज व्यस्ता के कारण कल होगा कार्यक्रम
रामनिवास सुरजाखेड़ा दिल्ली में मुलाकात करने के बाद चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए है। रामनिवास जेजेपी पार्टी से नरवाना के विधायक बने थे। पिछले 2 सालों से नरवाना की अनदेखी का आरोप लगाते हुए जेजेपी पार्टी से दूरी बनाए हुए थे। वीरवार को उन्होंने चंडीगढ़ में जेजेपी को अलविदा कह दिया था व विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था। सीएम की आज व्यस्ता के कारण कार्यक्रम कल होगा।

2019 में 10 विधायकों के साथ किंगमेकर बनी थी पार्टी
विधानसभा चुनाव से डेढ़ महीना पहले जननायक जनता पार्टी (जजपा) में विधायकों के इस्तीफे की झड़ी लग गई है। नरवाना से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, उकलाना से विधायक अनूप धानक, बरवाला से विधायक जोगी राम सिहाग, टोहाना से देवेंद्र बबली, गुहला चीका से ईश्वर सिंह व शाहबाद से रामकरण काला ने इस्तीफा दे दिया है। इनमें धानक व बबली तो भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button