मनोरंजन

‘रायन’ की रिलीज से पहले धनुष की नई फिल्म की घोषणा!

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुके अभिनेता धनुष ‘रायन’ की रिलीज का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैँ। ‘रायन’ की रिलीज से पहले धनुष की एक और आगामी फिल्म की घोषणा हो चुकी है, जिसने प्रंशसकों के उत्साह को और अधिक बढ़ा दिया है। इस बात का खुलासा साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने एक समारोह के दौरान किया। धनुष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रायन’ का ट्रेलर मंगलवार 16 जुलाई को रिलीज किया गया था। फिल्म में उनके अलावा संदीप किशन, कालिदास जयराम, एसजे सूर्या, वरलक्ष्मी सरथकुमार और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखा चुके अभिनेता धनुष की निर्देशन और अभिनित फिल्म ‘रायन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में काफी सस्पेंस-थ्रिलर के साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिला। धनुष की यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में तीन भाषाओं में रिलीज होगी। ‘रायन’ को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2017 की फिल्म ‘पा पांडी’ के बाद ‘रयान’ धनुष की दूसरी निर्देशित फिल्म है और बतौर अभिनेता यह उनकी 50वीं फिल्म है। धनुष अपनी आगामी पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा, ‘रायन’ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें तेलुगु अभिनेता संदीप किशन महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

हैदराबाद में कल रात ‘रायन’ के लिए तेलुगु प्री-रिलीज इवेंट हुआ, जिसमें धनुष कई कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ शामिल हुए। इस इवेंट के दौरान, प्रकाश राज ने खुलासा किया कि धनुष खुद और नित्या मेनन को मुख्य भूमिका में लेकर एक नई फिल्म का निर्देशन करने का प्लान बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो धनुष की आगामी फिल्म में नित्या मेनन और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आएंगे।

पिछली बार तीनों स्टार्स ने ‘थिरुचित्रम्बलम’ में साथ काम किया था। बता दें ‘रायन’ में एसजे सूर्या, कालिदास जयराम, सेल्वाराघवन, दुशारा विजयन, अपर्णा बालामुरली और वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित की गई है। इस फिल्म का मधुर संगीत एआर रहमान ने दिया है। बता दें फिल्म के कुल पांच गाने हैं, जिनमें अदंगाथा असुरन और वाटर पैकेट शामिल हैं, जो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button