राज्यहरियाणा

रेवाड़ी का लोकेश हत्याकांड: एक और आरोपी गिरफ्तार, दो दिन की मिली पुलिस रिमांड

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला भजन का बाग निवासी यशपाल ने अपनी शिकायत में बताया था कि 30 मई 2024 को अलसुबह 3-4 बजे के करीब उसके घर पर उसके बेटे का दोस्त आकाश उर्फ सन्नी आया और उसके बेटे लोकेश को घूमने की बात कहकर हमारी ही स्कूटी पर लेकर गया।

रेवाड़ी थाना मॉडल टाउन पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मोहल्ला गुर्जरवाड़ा निवासी हंसराज पोसवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
पुलिस ने बताया कि मोहल्ला भजन का बाग निवासी यशपाल ने अपनी शिकायत में बताया था कि 30 मई 2024 को अलसुबह 3-4 बजे के करीब उसके घर पर उसके बेटे का दोस्त आकाश उर्फ सन्नी आया और उसके बेटे लोकेश को घूमने की बात कहकर हमारी ही स्कूटी पर लेकर गया। उसके बाद सुबह 7 बजे आकाश उर्फ सन्नी स्कूटी को घर पर लेकर आया और स्कूटी को घर के सामने खड़ा कर दिया।

आकाश ने बताया कि लोकेश स्कूटी से गिर गया है उसके सिर पर चोट आई है वह हॉस्पिटल में भर्ती है। स्कूटी की डिग्गी चैक की तो उसमें बेटे का मोबाइल फोन मिला जो बंद था। यशपाल ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे के करीब जब वह ट्रामा सेंटर रेवाड़ी पहुंचा तो पता चला कि उसके बेटे लोकेश की मृत्यु हो गई है। उसके शरीर पर डंडों से काफी चोटें लगी हुई थी।

जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाड़ी में हत्या का मामला दर्ज करके मामले में एक आरोपी आकाश उर्फ सन्नी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button