अपराधराज्यहरियाणा

रोहतक: गांजे के साथ पानीपत के दो युवक गिरफ्तार

रोहतक पुलिस ने दीनबंधु छोटुराम राजकीय बहुतकनीकी संस्थान सांपला के सामने एनएच 9 पर नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। जांच के दौरान इस्माईला-सांपला पुल के नीचे से एक सफेद रंग करा टेंपो आता दिखाई दिया। डीएसपी की मौजूदगी में टेंपो की तलाशी ली।

रोहतक में एंटी ड्रग टीम ने सांपला में छापा मारकर पानीपत के दो युवकों से 280 किलोग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 28 लाख रुपये है। आज पुलिस पानीपत जिले के गांव चुलकाना निवासी व मनाना निवासी रामदास को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी। पुलिस ने उस टेंपों को भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भरकर लाया गया था।

एएनसी के एएसआई राजेश ने सांपला थाने में शिकायत दी है कि गश्त के दौरान सूचना मिली कि पानीपत जिले के गांव चुलकाना निवासी व मनाना निवासी रामदास नशीला पदार्थ सप्लाई करने का काम करते हैं। अभी दूसरे राज्य से नशीला पदार्थ भरकर सांपला पहुंचने वाले हैं। पुलिस ने दीनबंधु छोटुराम राजकीय बहुतकनीकी संस्थान सांपला के सामने एनएच 9 पर नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की।

जांच के दौरान इस्माईला-सांपला पुल के नीचे से एक सफेद रंग करा टेंपो आता दिखाई दिया। टेंपों को रुकवाया, जिसमें ड्राइवर सीट पर बैठे युवक की पहचान नीरज निवासी चुलकाना व कंडक्टर सीट पर बैठे युवक की पहचान रामदास निवासी गांव मनाना के तौर पर हुई। डीएसपी की मौजूदगी में टेंपो की तलाशी ली तो 32 पैकेट मिले। 24 पैकेट 10-10 किलोग्राम के मिले, जबकि आठ पैकेट 5-5 किलोग्राम के मिले। वजन किया तो सभी में 280 किलोग्राम गांजा था।

Related Articles

Back to top button