पंजाबराज्य

लॉरेंस बिश्नोई का नया वीडियो: पाकिस्तान के डॉन को दी ईद की बधाई

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी है। उस पर हत्या समेत कई केस चल रहे हैं। वह सलमान खान को मारने की धमकी देकर सुर्खियों में आया था।

पंजाबी गायक सिद्धृ मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पाकिस्तान के डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई देता दिख रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, क्योंकि लॉरेंस इस समय गुजरात की सबसे सुरक्षित साबरमती जेल में बंद है। 

17 जून को ईद थी। इस वजह से माना जा रहा है कि ये 17 जून का ही वीडियो है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। 17 सेकंड का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। 

लॉरेंस को पिछले साल बठिंडा जेल से साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था। इस वीडियो कॉल में लॉरेंस भट्टी को ईद मुबारक कह रहा है। जवाब में भट्टी कह रहा है कि आज नहीं है। दुबई वगैरह में आज हो गई है। पाकिस्तान में कल होगी। इस पर लॉरेंस ने पूछा कि पाकिस्तान में आज नहीं है। इस पर भट्टी ने जवाब दिया कि नहीं। दूसरे देशों में आज हो गई है, लेकिन पाकिस्तान में कल होगी। इस पर लॉरेंस ने कहा कि कल फोन करके बधाई दूंगा। सूत्रों के अनुसार वीडियो कॉल सिग्नल ऐप से किया गया है। इससे कॉलिंग ट्रेस करना आसान नहीं होता। 

विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना
शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने बिश्नोई के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि जेल से ही लॉरेंस पाकिस्तान के गैंगस्टर को बधाई दे रहा है। इससे पहले पंजाब जेल में उसके लाइव इंटरव्यू देने का मामला सामने आया था। मजीठया ने कहा कि तब मामले को लेकर सीएम मान ने एक एसआईटी गठित की थी, लेकिन अब तक उसमें कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान को बिश्नोई की गैंग सरेआम धमकी दे रही है। उन्होंने कहा कि जेल से ही इस तरह की गतिविधियां बड़े सवाल खड़ी करती हैं। इससे पता चलता है कि आम लोग कितने असुरक्षित हैं। 

Related Articles

Back to top button