उत्तरप्रदेशराज्य

वाराणसी के इन इलाकों में ढाई घंटे बिजली सप्लाई रहेगी बंद

लाइन की मरम्मत को लेकर वाराणसी के रानीपुर और गोदौलिया उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्रों में आज ढाई घंटे बिजली आपूर्ति ठप रहेगी। इस दौरान लोगों को परेशानी भी हो सकती है।

लाइन निर्माण के लिए मंगलवार यानी आज रानीपुर और गोदौलिया उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्रों में ढाई घंटे बिजली गुल आपूर्ति ठप रहेगी। नगरीय विद्युत वितरण मंडल प्रथम के अधीक्षण अभियंता बीपी कठेरिया ने बताया कि रानीपुर उपकेंद्र के मोहिनी कुंज, शिवाजी नगर, महमूरगंज, रानीपुर जक्खा व आसपास के इलाके और गोदौलिया उपकेंद्र के बांस फाटक व आसपास के क्षेत्र में सुबह 11.00 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

अकासा ने शुरू की संस्कृत में उद्घोषणा
अकासा एयरलाइन ने हिंदी, अंग्रेजी के साथ ही संस्कृत भाषा में उद्घोषणा शुरू की है। देश में पहली बार किसी विमानन कंपनी ने संस्कृत भाषा में उद्घोषणा शुरू की है। अभी तक सभी विमानन कंपनी हिंदी, अंग्रेजी और प्रदेश के स्थानीय भाषा में ही उद्घोषणा करती है। एक वर्ष पहले एयरपोर्ट के टर्मिनल बिल्डिंग में यात्रियों को संस्कृत में उद्घोषणा की जा रही थी। जिसे बाद में बंद कर दिया गया था।

अकासा एयर के यूपी सेल्स हेड राहुल सिंह ने बताया कि यात्रियों के लिए हिंदी भाषा के साथ विमान के उड़ान और लैंडिग के समय संस्कृत भाषा में अब उद्घोषणा की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button