खेल

वेस्ट दिल्ली लायंस के लिए खेलेंगे नवदीप सैनी

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) द्वारा आयोजित आगामी दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस की तरफ से तेज गेंदबाजी करते नजर आएंगे। लीग 17 अगस्त से 8 सितंबर 2024 तक नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेली जाएगी।

एक्सेल ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड की टीम वेस्ट दिल्ली लायंस छह फ्रेंचाइजी टीमों में से एक है, जिसका शुक्रवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और डीडीसीए की पूरी एपेक्स काउंसिल की उपस्थिति में अनावरण किया गया।

‘लीग का हिस्सा बनकर रोमांचित’
वेस्ट दिल्ली लायंस के बारे में बोलते हुए फ्रेंचाइजी मालिक राजन चोपड़ा ने कहा, हम दिल्ली प्रीमियर लीग का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हैं। डीपीएल दिल्ली की अपार क्रिकेट प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करता है।हमारी टीम पूरी मजबूती के साथ अपना प्रदर्शन दिखाने को तैयार है, और हम हर संभव तरीके से अपने खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

वीरेंद्र सहवाग बने ब्रांड एंबेसडर
डीडीसीए ने एक प्रमुख टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता के रूप में दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) की शुरुआत की है। यह उभरते खिलाड़ियों को उत्कृष्टता हासिल करने के लिए एक बेहतरीन मंच है। टी20 लीग के उद्घाटन सत्र में 40 मैच होंगे, जिसमें मेंस वर्ग में 33 और महिला वर्ग में 7 मैच खेले जाएंगे। वहीं, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) के उद्घाटन सत्र के लिए ब्रांड एंबेसडर भी घोषित किया गया है।

टीम वेस्ट दिल्ली लायंस
रितिक शौकीन, नवदीप सैनी, देव लाकड़ा, दीपक पुनिया, शिवांक वशिष्ठ, अखिल चौधरी, आयुष दोसेजा, कृष यादव, अनमोल शर्मा, जुगल सैनी, अंकित राजेश कुमार, विवेक यादव, आर्यन दलाल, मासाब आलम, एकांश डोबाल, शिवम गुप्ता, योगेश कुमार, सूर्यकांत चौहान, तिशांत डोनल, अब्राहम अहमद मसूदी

Related Articles

Back to top button