मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे

देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप बना हुआ है वही इसका असर मनोरंजन जगत पर भी देखने को मिला है. टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर को भी कोरोना महामारी के कारण अपनी शादी की तैयारियां पर ब्रेक लगाना पड़ा था. किन्तु अब सब कुछ ठीक है तथा एक बार फिर से शमा सिकंदर अपनी शादी की तैयारियों में जुट गई हैं. जी हां, शमा सिकंदर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के सात फेरे लेने वाली हैं. 

बता दे कि शमा की शादी कोरोना के चलते कैंसिल कर दी गई थी. वर्ष 2020 में शमा की शादी की दिनांक निकली थी. मगर बाद में उन्हें अपनी शादी की दिनांक को आगे बढ़ाना पड़ा. रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री शमा सिकंदर ने मंगेतर जेम्स मिलिरन संग मिल कर फरवरी में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का निर्णय लिया है. खबरों के अनुसार, फरवरी माह के आखिर तक आते आते दोनों शादी कर लेंगे. ऐसे में शमा एवं जेम्स के परिवार ने शादी की सारी तैयारियां भी आरम्भ कर दी हैं. जेम्स के माता-पिता भी जल्द ही शादी की तैयारियों के लिए मुंबई पहुंचने वाले हैं.

बता दें, शमा सिकंदर स्क्रीन पर जितनी बोल्ड हैं उतनी ही अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी एवं फैसले को लेकर भी बोल्ड एंड ब्लंट हैं. जहां कई स्टार्स अपने रिलेशनशिप को छिपाते हैं, शमा सिकंदर ने हमेशा खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया. बिना डरे अपने प्यार को सभी के सामने स्वीकार किया है. शादी के ऐलान से पहले भी अभिनेत्री शमा अपनी और अपने मंगेतर की काफी सारी फोटोज और वीडियोज प्रशंसकों के साथ साझा करती थीं. अभी भी अभिनेत्री अपने होने वाले हस्बैंड के साथ रोमांटिक वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वही उनके वीडियो और फोटोज को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

Related Articles

Back to top button