मनोरंजन

संगीत में झनक करेगी मुजरा, अनिरुद्ध अपने प्यार के लिए लेगा स्टैंड?

स्टार प्लस का सीरियल झनक हर एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। अनिरुद्ध झनक से प्यार करता है, लेकिन फिर भी अर्शी से शादी करने जा रहा है। इधर झनक भी अनिरुद्ध को बेहद प्यार करती है, लेकिन वो अपने प्यार का इजहार करने से डर रही है। बोस परिवार में खुशी का माहौल है। अर्शी और अनिरुद्ध के संगीत का फंक्शन हो रहा है, लेकिन बिपाशा झनक को सबके सामने बेइज्जत करने का प्लान बनाए बैठी है। अब देखना होगा कि क्या अनिरुद्ध झनक के लिए लेगा स्टैंड?

क्या है बिपाशा का प्लान?

आपने पहले के एपिसोड में देखा कि कैसे बिपाशा झनक को सबके सामने बेइज्ज करने का प्लान बनाती है। वो झनक को अर्शी और अनिरुद्ध के संगीत में मुजरा करवाने का प्लान कर रही है। अब आप देखेंगे कि बिपाशा अपने प्लान में सफल होती नजर आएगी। 

झनक करेगी मुजरा?

झनक अनिरुद्ध और अर्शी के संगीत में  सबके सामने मुजरा करेगी। झनक का डांस देखकर महफिल में लोग उससे इम्प्रेस हो जाएंगे, लेकिन बिपाशा उसकी बेइज्जती करेगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या झनक की बेइज्जती का जवाब अनिरुद्ध देगा? क्या करेगा अनिरुद्ध जब सबके सामने झनक मुजरा करेगी? 

अनिरुद्ध और झनक करेंगे रोमांटिक डांस?

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो अनिरुद्ध अपने प्यार झनक के साथ संगीत में एक रोमांटिक डांस परफॉर्म करेगा। वो झनक को इम्प्रेस करने के लिए अपनी परफॉर्मेंस तैयार करेगा।

झनक-अनिरुद्ध को साथ डांस करते देख क्या करेगी अर्शी?

अनिरुद्ध और झनक का रोमांटिक डांस देखकर क्या करेगी अर्शी? सबके सामने झनक और अनिरुद्ध का रोमांटिक डांस पूर बोस परिवार को शॉक कर देगा। अनिरुद्ध का ये कदम झनक की लाइफ में लेकर आएगा कोई नया तूफान?

स्टार प्लस के शो झनक में झनक का किरदार निभा रही हैं हिबा नवाब। वहीं, अनिरुद्ध का किरदार निभा रहे हैं कृषाल आहूजा और अर्शी का किरदार निभा रही हैं चांदनी शर्मा। 

Related Articles

Back to top button