मनोरंजन

सलमान खान ने महेंद्र सिंह धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

महेंद्र सिंह धोनी महान भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। 7 जुलाई रविवार को खिलाड़ी अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर धोनी को सोशल मीडिया पर फैंस, परिवार और दोस्तों से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। वहीं सलमान खान ने भी एक विशेष पोस्ट के साथ एमएस धोनी को शुभकामनाएं दीं।

सलमान खान का पोस्ट

सबसे शानदार विकेटकीपर-बल्लेबाजों और कप्तानों में से एक माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी लाखों फैंस के दिलों में रहते हैं, जो मैदान पर अपने खेल का लोहा मनवाते हैं। 7 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हुए, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेटर को शुभकामनाएं देने के लिए एक तस्वीर पोस्ट की।

तस्वीर में टाइगर 3 अभिनेता को एमएस धोनी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और खिलाड़ी अपना बर्थडे केक काटते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कप्तान साहब! @mahi7781″

बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

इस फोटो के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी भाईजान को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साक्षी धोनी भी नजर आ रही हैं। एक्टर के लुक की बात करें तो इस मौके पर वह सिग्नेचर डेनिम के साथ ब्लैक शर्ट पहने

सलमान खान की आने वाली फिल्म

अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में हैं। बीते महीने मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पहली बार सलमान खान और रश्मिका मंदाना एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। सिकंदर साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button