मनोरंजन

सामने आया शाहिद कपूर की एक्शन पैक्ड मूवी ‘देवा’ का पहला लुक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक और एक्शन पैक्ड मूवी के साथ वापसी के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का नाम देवा है। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को रीशेड्यूल किया गया है। पहले ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी। इस फिल्म को जी स्टूयोज और रॉय कपूर फिल्मस प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि रोशन एंड्रूज इसका निर्देशन करेंगे। अब ये फिल्म 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी।

कौन होंगी लीड एक्ट्रेस?
फिल्म का पोस्टर शेयर शेयर करते हुए शाहिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘वॉयलेंट वैलेंटाइन डे, देवा के लिए तैयार हो जाइए।’ फिल्म 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी। पोस्टर में शाहिद कपूर बहुत ही टफ लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाथों में गन ली हुई है। वाइट टी-शर्ट, डेनिम्स और सनग्लासेज पहने हुए शाहिद फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी जोकि एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी।

क्या है देवा की कहानी?
मेकर्स के अनुसार,देवा एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की कहानी है जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है। जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में जाता है उसे धोखे और विश्वासघात के जाल का पता चलता है। इस दौरान वो एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर चल पड़ता है।

शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था। यह एक साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म में शाहिद के साथ कृति सेनन नजर आईं। इसके अलावा दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल निभाते दिखाई दिए।

Related Articles

Back to top button