मनोरंजन

 ‘सिंघम अगेन’ की दस्तक से पहले अनीस बज्मी के साथ अजय देवगन की नई फिल्म ‘नाम’ का एलान

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। वे फिल्म की टीम के साथ जोर-शोर से इसका प्रचार करने में व्यस्त हैं। इस बीच अब अभिनेता के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज से पहले अजय देवगन की एक और नई फिल्म का एलान हो गया है। निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर जारी कर इसकी रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठाया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘नाम’
अजय देवगन की नई फिल्म का ‘नाम’ है। इसका निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। अजय देवगन और अनीस बज्मी की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘नाम’ 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह अजय के साथ अनीस की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वे ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘दीवानगी’ में काम कर चुके हैं।

फिल्म की कहानी
‘नाम’ के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर के साथ खुशखबरी की घोषणा की। पहले माना जा रहा था कि यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। हालांकि, कई बार टलने के बाद अब यह फिल्म 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाम एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी याददाश्त खो देता है और अपनी पहचान खोजने के लिए यात्रा पर निकल पड़ता है। फिल्म की शूटिंग स्विट्जरलैंड और मुंबई में हुई है।

फिल्म के कलाकार
इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और उनकी जगह समीरा रेड्डी को लिया गया। ‘नाम’ में भूमिका चावला भी हैं। आगामी फिल्म का निर्माण अनिल रूंगटा ने किया है। अभिनेता की नई फिल्म के एलान के बाद से प्रशंसक बेहद खुश हैं। इस फिल्म में अजय देवगन एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे।

अजय-अनीस की आने वाली फिल्में
इस बीच अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं , जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ के साथ भिड़ेगी।

Related Articles

Back to top button