मनोरंजन

सिंघम की रिलीज डेट पर मंडरा रहे संकट के बादल?

एक एक्टर, डायरेक्टर और उसके पीछे की पूरी टीम बड़ी मेहनत के साथ कोई फिल्म तैयार करती है। ऐसे में अगर सही समय और सही तरीके से फिल्म दर्शकों के सामने ना आए तो इसे काफी नुकसान भी उठाना पड़ता है। पिछले दिनों कई ऐसी फिल्मों के बारे में सुनने को मिला जिन्होंने क्लैश की वजह से अपनी रिलीज डेट आगे पीछे की, पुष्पा 2:द रूल इसी का एक उदाहरण है।

इसके अलावा पिछले दिनों 15 अगस्त पर स्त्री 2 के साथ अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा रिलीज हुईं लेकिन स्त्री की आंधी में सब उड़ गए। एक अच्छी स्टोरीलाइन क्लैश की वजह से मिस हो गई। शायद अगर ये फिल्में कुछ समय के अंतराल पर रिलीज होतीं तो उन्हें ज्यादा दर्शक मिलते।

होने वाला है दो बड़ी फिल्मों का क्लैश
वहीं आने वाले समय में दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर दो अन्य भिड़ंत देखने को मिलेंगी। इस साल दीवाली पर दो बड़ी फिल्में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की सिंघम अगेन रिलीज होने वाली है। दोनों ही फेंचाइजी फिल्म हैं और इन्हें देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आएंगे। दोनों बड़ी फिल्में हैं और दोनों के पास बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने का मौका है लेकिन कहीं कहीं क्लैश का असर अगली फिल्म पर पड़ सकता है। अब ऐसा लगता है जैसे कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के टकराव को टालने की कोशिश कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने किया फोन
विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो के ट्रेलर लॉन्च के समय भूल भुलैया 3 की टीम ने दोबारा पुष्टि की थी कि उनकी फिल्म दिवाली पर यानी 1 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं सिंघम अगेन को भी इसी दिन रिलीज होना है। अब खबर आ रही है कि कार्तिक ने रोहित शेट्टी से सिंघम अगेन की रिलीज डेट बदलने का अनुरोध किया है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने टकराव पर चर्चा करने के लिए रोहित को फोन किया था। हालांकि शेट्टी और अजय देवगन अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं। अगर सहमति बनती है तो हो सकता है कि आने वाले समय में दर्शकों को सिंघम अगेन की नई रिलीज डेट जानने को मिले।

Related Articles

Back to top button