राज्यहरियाणा

सिरसा में आज UP के सीएम योगी आदित्यनाथ: कांडा बंधुओं ने निकाली बुलडोजर रैली

लोकसभा चुनाव के प्रचार को हरियाणा तेज करने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिरसा में पहुंचेंगे। इससे पहले सिरसा शहर में बुलडोजर रैली निकाली गई।

सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर के समर्थन में अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली आयोजित की गई है। रैली को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। इसी रैली की सफलता को लेकर कांडा बंधुओं ने रविवार को शहर में बुलडोजर रैली निकाली। इस पर विपक्षी दलों ने आपत्ति जताई है। वह अब जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर इस दिशा में उचित कार्रवाई की मांग करेंगे।

हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो व विधायक गोपाल कांडा और वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा के नेतृत्व में जेसीबी की लंबी कतार देखकर हर कोई दंग था। हर जेसीबी पर यूपी के सीएम के बड़े-बड़े कटआउट लगाए हुए थे। रैली बेगू रोड स्थित मेला ग्राउंड के समीप से शुरू हुई। विधायक गोपाल कांडा ने श्रीराम ध्वजा दिखाकर रवाना किया। रैली मेला ग्राउंड से होते हुए शहर के विभिन्न स्थानों का चक्रमण करते हुए नेशनल कॉलेज के पास जाकर संपन्न हुई।

बुलडोजर यात्रा पर इनेलो ने उठाए सवाल
इंडियन नेशनल लोकदल के कानूनी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रदीप मेहता एडवोकेट ने शहर में निकाली गई बुलडोजर यात्रा पर जिला निर्वाचन अधिकारी से संज्ञान लेकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रदीप ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भगवे का सहारा लेकर मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। बुलडोजर रैली पूरी तरह से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। जिला निर्वाचन अधिकारी को संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। 

कांग्रेस ने की जिला निर्वाचन अधिकारी से कार्रवाई की मांग
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्य नवीन केडिया ने बुलडोजर रैली पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। केडिया ने कहा कि भाजपा आचार संहिता का पूरी तरह से उल्लंघन कर रही है। निर्वाचन आयोग की इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button