महाराष्ट्रराज्य

सीएम शिंदे ने ड्रग्स से जुड़े पगों पर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिए

महाराष्ट्र के पुणे मे कथित वायरल ड्रग वीडियो के मामले में सोमवार को छह वेटरों की गिरफ्तारी हुई है। मामले में गिरफ्तार हुए कुल लोगों की संख्या 14 पहुंच गई है। वहीं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस कमिश्नर से अवैध पबों पर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिए हैं।

पुणे के एक बार में कथित ‘ड्रग्स’ वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस कमिश्नर से ड्रग्स से जुड़े पगों पर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिए हैं। वहीं मामले में गिरफ्तार होने वाले लोगों की संख्या 14 पहुंच गई। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को महाराष्ट्र उत्पाद शुल्क विभाग ने भो छह वेटरों को गिरफ्तार किया है। इसके पहले पुलिस ने बार को तय सीमा से ज्यादा समय तक खोलने के कारण आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। जबकि पुलिस के चार लोगों को निलंबित कर दिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की थी जांच
एक वीडियो वायरल हुआ था, जो कि कथित तौर पर महाराष्ट्र के पुणे शहर में स्थित लिक्विड लीजर लाउंज का बताया गया था। वीडियो में कुछ लोग नशीले पदार्थ लेते दिखाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की, जिसके बाद मामले में लगातार गिरफ्तारी हो रही हैं।

अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आठ लोगों की पहचान संतोष कामठे, विट्ठल कामठे, योगेन्द्र गिरासे, रवि माहेश्वरी, अक्षय कामठे, दिनेश मानकर, रोहन गायकवाड़, मानस मलिक के रूप में हुई है। कोर्ट ने सभी को 29 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

होटल में ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए नशीले पदार्थों के लिए आमंत्रित किया गया था
वायरल वीडियो का हवाला देते हुए अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से यह सामने आया है कि आरोपी ने होटल में अपने संरक्षकों को नशीला पदार्थ दिया था। अभियोजन पक्ष ने कहा था कि वो अभी मामले में आगे जांच करना चाहते हैं।अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि प्रथम दृष्टया, यह पाया गया है कि आरोपियों ने होटल में ग्राहकों को नशीले पदार्थों, शराब और सिगरेट पीने के लिए आमंत्रित करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। पुलिस इन ग्राहकों के बारे में आगे की जांच करना चाहती है।

मुख्यमंत्री ने अवैध पबों को सख्ती से निपटने के आदेश दिए
पब का कथित वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार से बात की। मुख्यमंत्री ने कमिश्नर को अवैध तरीके से चलाए जा रहे पबों पर सख्त कार्रवाई और अवैध भवन निर्माणों पर बुलडोजर चलाने के निर्दश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button