राज्यहरियाणा

सुल्तानपुर के युवक से 312 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद

साढौरा। साढौरा पुलिस की टीम ने रविवार को पहाड़ीपुर नाका समीप सुल्तानपुर गांव निवासी मुन्नी लाल उर्फ पोला से 312 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए। उसे गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया।
एसपी के निर्देशानुसार थाना, चौकी व अपराध शाखा टीम ने नशीले पदार्थ की खरीद- फरोख्त करने वालों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसी अभियान के तहत साढौरा पुलिस ने 312 प्रतिबंधित कैप्सूल सहित आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस टीम में शामिल एसआई सतपाल, एएसआई सतबीर सिंह, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, अनिल कुमार, मनदीप व संजीव कुमार को गश्त के दौरान एक युवक के पास नशीले कैप्सूल होने की सूचना मिली थी।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने पहाड़ीपुर नाका समीप मुन्नी लाल उर्फ पोला को जांच के लिए रोका। पुलिस ने नायब तहसीलदार कुलदीप सिंह को सूचना देकर मौके पर बुलाया। उनकी मौजूदगी में मुन्नी लाल उर्फ पोला की तलाशी ली गई तो उसके पास से 312 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल मिले। जिले के दवा नियंत्रक अधिकारी बिंदु धीमान ने इन कैप्सूल की जांच कराई गई। बिंदु धीमान ने इन कैप्सूल को प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बताया।
इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मुन्नी लाल उर्फ पोला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी मुन्नी लाल उर्फ पोला को सोमवार को बिलासपुर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button