राज्य

सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर तंज, जाने क्या कहा

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के सर्वेसर्वा नीतीश कुमार ने अपनी एक ऐसी गलती स्वीकार किया है जिसे वे कभी दोहराना नहीं चाहते। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में उन्होंने माना कि इस गलती की वजह से बहुत सारे लोग उनसे दूर हो गए और पार्टी को घाटा हआ। हालांकि, नतीश कुमार ने यह कहा कि उन्होंने अब उस गलती सुधार लिया है और भविष्य में कभी भी वह गलती नहीं करेंगे जिसपर उन्हें पछतावा आए। बीजेपी नेता सुशील कुमार ने नीतीश कुमार के इस बयान पर पटलवार किया है। सुशील मोदी ने कहा है कि वे बार-बार पटलते रहते हैं। इसलिए अपने इस बयान से कब पलट जाएंगे किसी को पता नहीं। इसिलिए उनके बड़े भाई लालू यादव ने उन्हें एक बेहद खास नाम दिया थाा

दरअसल, नीतीश कुमार ने कहा है कि साल 2017 में बीजेपी के साथ जाकर उन्होंने बड़ी  गलती की थी। राजद के साथ मिलकर  महागठबंधन सरकार में बहुत अच्छा काम हो रहा था। लेकिन बीजेपी के झांसे में आकर वे चले गए। इससे कई अन्य लोग दूर हो गए। अब पहले के साथी के साथ आकर महागठबंधन बन गया है तो वे लोग साथ आने लगे हैं।

नीतीश कुमार के इस बयान पर बीजेपी नेता सुशील मोदी नें तीखा वार किया है। सुशील मोदी ने कहा है कि पहले कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर बीजेपी आरएसएस के साथ नहीं जाएंगे। पर वे अपनी ही बात भूलकर बीजेपी के साथ आ गए। इसी वजह से उनके बड़े भाई लालू प्रसाद यादव ने उन्हें एक खास नाम दिया। हम वह नाम नहीं बोल सकते क्योंकि नीतीश जी मेरे बड़े भाई हैं। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार बार बार पलटते हैं। इसलिए उनके इस दावे का कोई मतलब नहीं है।

इस बीच नीतीश कुमार आज दिल्ली जा रहे हैं। मुख्यमंत्री दिल्ली में  उन सभी नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं  जो भाजपा के विरोध में है। सोनिया गांधी से मुलाकात के सवाल पर उन्होनें कहा कि सोनिया जी बाहर गईं हैं। इसलिए राहुल गाँधी से मुलाकात हो सकती है।  नीतीश कुमार ओम प्रकाश चौटाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। सीताराम येचुरी समेत वामपंथी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात भी नीतीश कुमार की लिस्ट में शामिल है। सूत्रों की ओर से बताया  जा रहा है कि नीतीश कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी  मिल सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button