अपराधराज्यहरियाणा

सोनीपत में मर्डर: युवक की चाकू से गोदकर हत्या…

सोनीपत में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवक की हत्या चाकूओं से गोदकर की गई है। मृतक की पहचान राकेश सोनीपत के ज्ञान नगर का रहने वाले रूप में हुई है। युवक का शव सोनीपत के सेक्टर 14 के पास एक निजी स्कूल के सामने झाड़ियां में मिला है।

सोनीपत के सेक्टर-14-15 के आउटर पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने युवक की चाकू से 10 से अधिक वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक का गला भी रेत रखा है। सुबह राहगीर ने सडक़ किनारे बाइक पड़ी देख मामले से पुलिस को अवगत कराया।

सूचना के बाद पहुंची सेक्टर-27 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने किसी से रंजिश होने से मना किया है।

ज्ञान नगर निवासी राकेश कुमार अपने भाई साथ मिलकर गत्ते की खरीद फरोख्त का काम करते थे। परिजन नानद चंद ने बताया कि राकेश रात को खाना खाने के बाद घर पर ही था। देर रात 11 बजे राकेश के मोबाइल पर कॉल आई थी।

जिस पर वह बातचीत करने लगा। इसके बाद वह सो गए। सुबह उन्हें सूचना मिली कि आउटर रोड पर राकेश का शव पड़ा है। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि राकेश की किसी ने हत्या कर रखी है। उन्होंने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई। साथ ही परिवार से किसी की रंजिश नहीं होने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

शरीर पर चाकू से 10 से अधिक वार
राकेश के शरीर पर चाकू के 10 से अधिक वार मिले है। उनका गला भी रेता गया है। जिस पर मौत के बाद शव को झाडिय़ों में फेंक दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल के पास सडक़ किनारे चाकू भी बरामद किया है। जिस पर खून के निशान है। पुलिस को संदेह है कि उसी चाकू से वार कर हत्या की गई है।

परिजन बोले नहीं किसी से रंजिश, गत्ते की करते थे खरीद फरोख्त
परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। राकेश व उनके भाई पुराना गत्ता खरीदकर उसे बेचते थे। रात को भी दोनों भाई घर आकर खाना खाकर ले गए थे। मोबाइल पर बातचीत करते हुए राकेश कब घर से निकला किसी को पता नहीं है।

अधिकारी के अनुसार
युवक का शव सडक़ किनारे झाडिय़ों में मिला है। युवक के शरीर पर चाकू से वार के निशान है। चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस कई पहलू पर जांच कर रही है। परिजनों के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। -इंस्पेक्टर जय भगवान, थाना प्रभारी, सेक्टर-27।

Related Articles

Back to top button