राष्ट्रीय

हरियाणा के नूह में 14 साल का नाबालिग ने की 3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

हरियाणा के नूह में तीन साल की एक बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। गंभीर बात यह भी है कि रेप का आरोप नाबालिग लड़के पर लगा है। आरोप है कि बच्ची को अगवा कर उसके साथ यह घिनौना काम किया गया है। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा, मंगलवार को जब वो और उनकी पत्नी खेत जा रहे थे तब नाबालिग बेटी भी उनके साथ पीछे-पीछे चल रही थी। 

लड़की की मां को इस बात की जानकारी नहीं थी कि लड़की उनके पीछे उनकी बेटी भी आ रही है। उन्हें यह भी नहीं पता चल सका कि 14 साल के एक लड़के ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया।
     
बच्ची के पिता ने बताया, ‘कुछ देर बाद जब मैं खेत में था तब मैंने अपनी बेटी के रोने की आवाज सुनी। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी हालत काफी खराब थी।’ इस दौरान आरोपी लड़का मौके से भाग गया। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘हमने इस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई और लड़के को घटना के 5 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है।’ पुलिस ने कहा कि पीड़ित लड़की की हालत नाजुक है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि 14 साल के लड़के पर जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button