राज्यहरियाणा

हरियाणा के मंत्री के पार्टनर पर दहेज प्रताड़ना का केस

मॉडल टाउन निवासी एक युवती ने शिकायत दी है कि 13 अगस्त को उसकी शादी रॉयल ऑर्चिड मसूरी (उत्तराखंड) में हिमांशु अग्रवाल के साथ हुई थी। इससे पहले 6 जुलाई, 2021 को दोनों परिवारों की लुधियाना के एक होटल में मीटिंग हुई थी, जहां तत्कालीन विधायक असीम गोयल (मौजूदा मंत्री) ने राजनीतिक कद का रौब दिखाते हुए भरोसा दिलाया कि परिवार अच्छा है और कोई कमी नहीं होगी।

दहेज प्रताड़ना व दुष्कर्म के आरोप में हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल के पार्टनर व उनके परिवार पर लुधियाना में केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत में हरियाणा के परिवहन मंत्री व उनकी पत्नी पर भी आरोप लगाए गए हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें अभी नामजद नहीं किया है।

मॉडल टाउन निवासी एक युवती ने शिकायत दी है कि 13 अगस्त को उसकी शादी रॉयल ऑर्चिड मसूरी (उत्तराखंड) में हिमांशु अग्रवाल के साथ हुई थी। इससे पहले 6 जुलाई, 2021 को दोनों परिवारों की लुधियाना के एक होटल में मीटिंग हुई थी, जहां तत्कालीन विधायक असीम गोयल (मौजूदा मंत्री) ने राजनीतिक कद का रौब दिखाते हुए भरोसा दिलाया कि परिवार अच्छा है और कोई कमी नहीं होगी। इसके बाद रिश्ता पक्का कर दिया गया, जिसके बाद 11 जुलाई 2021 को सगाई कर दी गई। 

ससुरालियों के कहने पर पंचकूला में डेस्टिनेशन बुक कराया गया। असीम गोयल व उनकी पत्नी ने भी कहा कि कार्यक्रम में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। ऐसे में एंगेजमेंट में करीब 1.10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इसके बाद परिवार को अंबाला बुलाया गया और डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग रखी गई। उनकी मांग पर मसूरी में 12 से 14 अगस्त तक एक होटल में सभी कमरे बुक कर शादी की गई। शादी के बाद मुझे रिश्तेदारों के सामने नाचने के लिए कहा गया। मेरे मना करने पर पति हिमांशु ने मारपीट की। इसके अलावा भी दीक्षा ने कई गंभीर आरोप परिवार पर लगाए हैं। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति हिमांशु अग्रवाल, ससुर अरविंद अग्रवाल उर्फ लक्की, सास संगीता अग्रवाल, ननद महर अग्रवाल, चाचा ससुर सचिन अग्रवाल, चाची सास नीशु अग्रवाल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, दुष्कर्म व छेड़छाड़ के आरोप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जरूरत होने पर मंत्री से होगी पूछताछ
पीड़िता ने मंत्री असीम गोयल पर आरोप लगाए हैं। छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। असीम गोयल और उनकी पत्नी के शमूलियत होने की जांच की जा रही है। अगर हरियाणा के मंत्री से पूछताछ की जरूरत होगी तो उन्हें बुलाया जाएगा।  -दविंदर कौर, इंस्पेक्टर, महिला थाना

Related Articles

Back to top button