हरियाणा

हरियाणा : कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदी बीएससी मेडिकल की छात्रा

प्राध्यापक कक्षा में छात्राओं को पढ़ा रहे थे, कक्षा से बाहर आकर छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा ने क्यों छलांग लगाई ये नहीं पता चला है। सिविल लाइन पुलिस के पास शिकायत नहीं पहुंची है। 

हरियाणा के जींद में प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी महिला महाविद्यालय में वीरवार दोपहर को बीएससी मेडिकल अंतिम वर्ष की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है।

गुरुवार दोपहर करीब सवा 12 बजे प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी महिला महाविद्यालय में कक्षाएं चल रही थीं। तभी बीएससी मेडिकल अंतिम वर्ष की छात्रा तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। इस घटना से महाविद्यालय में अफरा-तफरी मच गई। छात्रा को कूदते हुए देखकर अन्य छात्राओं ने शोर मचाया तो स्टाफ और अन्य छात्राएं कक्षा से बाहर आ गईं।

छात्राओं और स्टाफ ने नीचे आकर देखा तो छात्रा जमीन पर पड़ी हुई थी और उसके सिर, मुंह और टांग से खून बह रहा था। महाविद्यालय स्टाफ ने तुरंत घायल छात्रा को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि छात्रा ने छलांग क्यों लगाई। वहीं प्राचार्य जयनारायण गहलावत का कहना है कि छात्रा ने छलांग क्यों लगाई है इसका पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के पास इस तरह के मामले की कोई सूचना नहीं आई है। जैसे ही कोई शिकायत आएगी तो मामले की जांच करवाई जाएगी। -सुखबीर यादव, प्रभारी, सिविल लाइन थाना, जींद।

Related Articles

Back to top button