राजनीतिराज्यहरियाणा

हरियाणा: गृहमंत्री अमित शाह की दो रैलियां आज, जगाधरी और टोहाना में भरेंगे हुंकार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज टोहाना में भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोटों की अपील करेंगे। अमित शाह हिसार रोड स्थित शहीद मदनलाल ढींगरा पार्क के सामने मैदान में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे।

अमित शाह हेलिकॉप्टर से दोपहर 12 बजे के बाद टोहाना पहुंचेंगे। इसके लिए एडिशनल अनाज मंडी में हेलिपेड तैयार किया गया है। यहां से वह रैली स्थल पर पहुंचेंगे। रैली के लिए सवा एकड़ का पंडाल सजा कर तैयार कर दिया गया है। रैली में अमित शाह टोहाना से देवेन्द्र बबली, फतेहाबाद से दुड़ाराम और रतिया से प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए मतदान का आह्वान करेंगे।

आम जनता के लिए बनाए गए तीन गेट
रैली स्थल पर पांच गेट बनाए गए हैं। इनमें से एक गेट वीवीआईपी के लिए रहेगा। दूसरा गेट वीआईपी के लिए रखा गया है। बाकी तीन गेटों से आम जनता को रैली में प्रवेश दिया जाएगा। रैली स्थल पर पूरी सुरक्षा व्यवस्था से गुजरने के बाद ही लोगों को प्रवेश मिलेगा। मंच भी तीन बनाए गए हैं। इनमें से एक मंच पर अमित शाह व अन्य वीवीआईपी मौजूद रहेंगे। दूसरे मंच पर पार्टी पदाधिकारियों, पार्षदों व सरपंचों को स्थान मिलेगा। तीसरे मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चलेंगे। प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रोनिक व सोशल मीडिया के लिए अलग-अलग गैलरी बनाई गई हैं।

1350 पुलिसकर्मी रहेंगे सुरक्षा में तैनात
केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन के चलते सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए हैं। जिला पुलिस की ओर से 1350 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। डीएसपी स्तर के अधिकारी विशेष निगरानी रखेंगे। टोहाना के अलावा जाखल, भूना, फतेहाबाद तक से पुलिसकर्मी रैलीस्थल पर भेजे गए हैं। खुफिया तंत्र भी पूरी चौकसी रखेगा।

गृह मंत्री टोहाना रैली के जरिए फतेहाबाद जिले की तीनों विधानसभा सीटों टोहाना, फतेहाबाद और जाखल के अलावा जींद जिले की नरवाना, हिसार जिले की उकलाना व बरवाला सीटों को भी साधने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Back to top button