राज्यहरियाणा

हरियाणा में गैंगस्टर बेखौफ: पलवल में नीरज फरीदपुरिया के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली- एन.सी.आर. में गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया द्वारा धमकी देने और फिरौती मांगने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। पलवल में मोबाइल स्टोर ट्रिपल 9 पर गोलियां चलवाने के बाद अब उसके नाम पर एक बार फिर एक व्यक्ति से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। चांदहट थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मोहना गांव के योगेश कुमार ने चांदहट पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 जुलाई को वह किसी निजी काम से मोहना से पलवल की तरफ जा रहा था। जब वह कटेसरा गांव के निकट पहुंचा तो उसके पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम नीरज फरीदपुरिया बताया और कहा कि 29 जुलाई तक 1 करोड़ रुपए चाहिए, अगर रुपए नहीं दिए तो तुझे व तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा। इसके बाद फोन कट गया।

नीरज फरीदपुरिया के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास व रंगदारी मांगने के पलवल में 12, फरीदाबाद में 12, करनाल में एक व गुरुग्राम में एक मुकद्दमा दर्ज है। पुलिस ने उस पर 30 हजार रुपए का ईनाम भी रखा हुआ है। नीरज फरीदपुरिया हरियाणा के फरीदाबाद जिले का रहने वाला है। दिसम्बर 2023 में उसे दविंद्र बंबीहा की बंबीहा गैंग का मुखिया बनाया गया था। वह कनाडा में बैठकर बंबीहा ग्रुप को ऑप्रेट कर रहा है।

Related Articles

Back to top button