अपराधराज्यहरियाणा

हिसार में गैंगवार की आशंका: खरड़ अलीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या व 3 गंभीर घायल

हिसार के गांव खरड़ अलीपुर में 15 अगस्त की शाम तीन बदमाशों ने चार लोगों को गोली मार दी। जिसमें 28 वर्षीय आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवक घायल गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों अंकित, राहुल, अनूप को हिसार के निजी अस्पताल सपरा में भर्ती कराया गया है। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से 6-7 गोलियों के खोल बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार खरड़ अलीपुर निवासी आनंद अपने दो साथी अंकित और राहुल के साथ किसी काम से बाहर गया था। वीरवार शाम करीब 9 गांव के अड्डे पर अपनी गाड़ी को रोक कर सामान खरीद रहा था। इस दौरान की तीन बदमाश पैदल चलते हुए उनके पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने बाइक कुछ दूरी पर खड़ी की थी। बदमाशों ने पिस्तोल निकाल कर आनंद व उसके साथियों पर गोलियां चला दी।

घटना के बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को हिसार के सपरा अस्पताल में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने आनंद को मृत घोषित कर दिया। तीनों घाायलों अंकित, राहुल, अनूप का उपचार चल रहा है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक आनंद कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। आनंद की पत्नी गर्भवती बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में दशहत है। सदर थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

पिछले साल 2 दिसंबर को गांव खरड़ अलीपुर के बस अड्डे के पास बदमाशों ने शराब ठेकेदार केसी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसमें भाऊ गैंग तथा काला खैरमपुरिया गैंग का नाम आया था।

Related Articles

Back to top button