Uncategorized

हैदराबाद में दस साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में शोएब अख्तर गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद स्थित दारूल उलूम मदरसे में एक 10 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित मदरसे में अरबी पढ़ाने वाला 25 वर्षीय शोएब अख्तर है। उसे अरेस्ट कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब बच्चा बीते कई दिनों से लगातार दर्द की शिकायत कर रहा था। उसके जख्म और खून देख परिजन भी दंग रह गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार 7 फरवरी 2022 की रात बच्चे के परिजनों ने महसूस किया कि उनका बच्चा दर्द से कराह रहा है। जब उन्होंने पूछताछ की तो बच्चे ने बताया कि शोएब अख्तर उसे 10 दिन से मजबूर कर रहा था। इसके बाद बच्चे के परिवार वाले और कुछ स्थानीय लोगों ने मदरसे का घेराव किया। मेडिकल टेस्ट के बाद आरोपित मौलाना को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित का दो माह पहले ही मदरसे में दाखिला करवाया गया था।

बता दें कि मदरसों से इस प्रकार की घटना लगातार सामने आती रही है। गत वर्ष नवंबर में दादरा नगर हवेली के सिलवासा स्थित एक मदरसे के हॉस्टल में रहकर पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने मौलवी पर हॉस्टल में ही दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित मौलवी शेख मोहम्मद तारिक को पॉस्को एक्ट के तहत करवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया था।

Related Articles

Back to top button